Bhadas For India

Uttarakhand Rojgar Samachar

पोंटी चड्डा शराब कारोबारी की हल्द्वानी पहुचायी जाने वाली करोड़ो की रकम पकड़ी

पोंटी चड्डा शराब कारोबारी की हल्द्वानी पहुचायी जाने वाली करोड़ो की रकम पकड़ी likar king ponti chadda crore rupeas pick lucknow police

likar king ponti chadda crore rupeas pick lucknow police

likar king ponti chadda crore rupeas pick lucknow police

लखनऊ शराब का कारोबार करने वाले पोंटी चड्डा ग्रुप से पुलिस ने बड़ी रकम बरमाद की गयी है रकम के साथ गाड़ी भी बरमाद की गयी है करोड़ो रूपए की रकम को उत्तराखंड के हल्द्वानी में पहुंचाया जाना था। उत्तर प्रदेश में शराब का बड़ा कारोबार करने वाले पोंटी चड्ढ़ा ग्रुप से करोड़ो रूपए की रकम पुलिस ने बरामद की है।

वाहन चेकिंग के दौरान एक लक्जरी कार से 7.5 करोड़ रुपया बरामद किया गया है। पुलिस कार में बैठे तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में आज वाहन चेकिंग के दौरान में पुलिस ने शक के आधार पर एक लक्जरी कार को रुकवाया। इस कार की डिग्गी की चेकिंग के दौरान तीन बड़े कार्टन को भी चेक किया गया। उसमें 7.5 करोड़ की नई करेंसी थी।

दो में से एक लक्जरी कार से बरामद पोंटी चड्ढ़ा ग्रुप की इस धनराशि को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस कंपनी के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन लोगों ने बताया कि यह धन लेकर वह लोग हल्द्वानी उत्तराखंड जा रहे थे।पुलिस ने चेकिंग के दौरान 7.5 करोड़ की नई करंसी बरामद की है, करंसी पौंटी चड्ढा ग्रुप के गत्ते में भरकर ले जाई जा रही थी। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, दो लक्जरी गाड़ियों में यह रकम 7 गत्तों में भरकर ले जाई जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों लक्जरी गाड़ियों समेत नई करंसी और उसमें मौजूद लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यूपी पुलिस ने मामले की सूचना आयकर विभाग को भी दी। अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है कि, यह धन काला है या सफ़ेद। सभी परिस्थितियों पर नजर डालें तो यह मामला सीधे तौर पर कालेधन का लग रहा है, वहीँ पौंटी चड्ढा ग्रुप के अधिकारियों ने मामले में बात करने से इंकार कर दिया है। गाड़ी में मौजूद लोगों के मुताबिक, पैसे को उत्तराखंड के हल्द्वानी में पहुँचाया जा रहा था।

सवाल ये भी उठ रहा है की अक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काले धन को लेकर कारवाही किये जाने में जुटे है वही इतनी बड़ी रकम पकड़े जाने के बाद बैंको की ईमानदारी पर भी सवाल उठ रहे है वही ये रकम हल्द्वानी में किस को सौंपी जनि थी पुलिस इसकी भी जांच कर रही है Check Independence Day Speech In Hindi and Independence Day Speech For Teachers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright 2017 Media Solution Pvt. Limited Frontier Theme